21 days lockdown in india by nerender modi full speach in हिंदी-latest news in hindi

   21 days lockdown in india lockdown for 21 days lockdown meaning india  इन हिंदी H_E

Nerender modi ji

latest news in india – latest news in hindi

1.  साथियो पिछले 2 दिनो से देश के अनेक भागो 21 दिन का lockdown कर दिया गया है राजियो देश का इन प्रकाशो को भौत घमबीर से लाना चायाह corona virus । 24 मार्च से आज रक्त 12 बजे से पूरे देश मे आज रात 12 बजे से सम्पूर्ण lockdown होने जरा है । हिंदुस्तान को बचना के लिए हिन्दुस्तान के हर नागक्रिको को बचाने के लिए आप को बचाने का लिये आपके परिवार को बचाने का लिये आज रात 12 बजे से । घरो से बाहर निकलने पर पूरी तरह पाबंदी लगाई जाती है। देश के हर राजियो ko हर केंद्र शशि रदेश को हर जिले हर गांव हर गली और मोहल्ले को उप lockdown किया जा रहा है। एक तरह से करफफू ही है जनता करफफू से भी कुछ कदम आगे की बात जनता करफफू से भी ज्यादा शाक्त karonavirus महा मारी के साथ निर्णयक लड़ाई के लिए । या कदम भौत आवश्यक है । निशक्तिक तोर पर इन blockdown की आर्थिक कीमत देश को उठानी पड़ेगी लेकिन एक एक भारतीय के जीवन को बचाना आपके जीवन को बचाना आपके परिवार को बचाना इस समय मेरी भारत सरकार की देश का हर राजिया सरकार की हर इश्तिन्य निकर की  सबसे बड़ी परबिक़त है और इसलिए मेरी आपसे प्राथना है ओर मे हाथ जोड़ के प्राथना करता हु आप इस समय देश मे जहा भी है वही राहय आज को देख त हुए देश मे lockdown 21 दिन का होगा 3 सफ्ता का होगा ओर जब narender modi जी ने आपसे पिछली बार बात की थी तब मैना आपसे मांगने की बात की थी कि मुझ आपस कुछ साफ्फतः ह । आने वाले 21 दिन का lockdown चाहिए। हर नागक्रिको के लिए हर परिवार के लिए भौत ही महत्वपूर्ण है ।
 

china coronavirus after corona

coronavirus sa kasa bach sakta ha.

2.   फिर हम expert की माने corona virus  संक्रामक का dna बनाना के लिए 21 दिन का lockdown करने के लिए अगर या 21 दिन नही हुआ ओर देश आपका परिवार को हानि हो सकती है।

3.  nerender modi speach lockdown

मेरे प्यारे देश वाशियों । म आज एक बार फिर कॅरोना वैश्विक महा मारी पर बात करने के लिए आपके बीच आया हु । 22 मार्च को जनता करफफू का हमने संकल्प लिया था एक रायष्ट्रीय के नाता । उसकी सीधी के लिए हर भारत वाशी ने पूरी संवर्द्धक नीति का साथ पूरी जिमेदारी का साथ अपना योगदान दिया । लड़के लड़कियों व गरीब आदि। हर वर्ग का लोग हर कोई परीक्षा की घड़ी म साथ आया जनता करफफू को हर भारत वाशी ने सफल बनाया

एक दिन के जनता करफफू के भारत ने दिखा दिया जब देश प शंकट आता है जब मानव ता पेर शंकट आता है । तो किस प्रकार पेर हैम सभी भारतीयों मिलक्क़र के एक जुड़ कर के उसका मुकाबला करते है । आप सभी जनता करफफू का लिया उसकी साफ्फलता के लिए पर्शनक्शा का पात्र है

nerender modi karffue

साथियो आप कॅरोना के वैशविक महारामरी उसपर पूरी दुनिया की इष्टती  समाचार रो के माधियाम से सुन भी रहे है ओर देख भी रहे है आप ये भी देख रहे है ।कि दुनिया का  समर्थ से समर्थक देशो   को भी केस इस माह मेरी न।

Leave a Comment